Home SPORTS CRICKET ओझा के तूफान में उड़े गेंदबाज, 17 छक्के-चौके लगाकर ठोका शतक, सचिन-इरफान, यूसुफ ने तोड़ा…

ओझा के तूफान में उड़े गेंदबाज, 17 छक्के-चौके लगाकर ठोका शतक, सचिन-इरफान, यूसुफ ने तोड़ा…

0
ओझा के तूफान में उड़े गेंदबाज, 17 छक्के-चौके लगाकर ठोका शतक, सचिन-इरफान, यूसुफ ने तोड़ा…

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ का फाइनल मुकाबला इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेला जा रहा है. रायपुर में खेले गए इस मैच में इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 195 रन बनाए. इस दौरान सलामी बल्लेबाज नमन ओझा ने शानदार शतकीय पारी खेली. जिसके साथ ही वह इस टूर्नामेंट में शतक बनाने पहले पहले भारतीय वह कुल दूसरे बल्लेबाज बन गए.

Image

ओझा ने आतिशी अंदाज में अपना शतक पूरा करते हुए 71 गेंदों पर नाबाद 108 रन बनाए. जिसमें उन्होने 15 चौके और 2 छक्के लगाए. जिसके दम पर टीम इंडिया बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही. उन्होने विनय के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 63 गेंदों पर 108 रन की पार्टनशिप की. विनय ने 21 गेंदों पर 4 चौको और 1 छक्के की मदद से 36 रन बनाए. इसके अलावा युवराज सिंह ने 19 और इरफान पठान ने 11 रन का योगदान दिया.

Image

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया लीजेंड्स की शुरूआत खराब रही और कप्तान सचिन तेंदुलकर पहले ही ओवर में बिना कोई रन बनाए कुलासेखरा की गेंद पर आउट हो गए. इसके बाद तीसरे ओवर में 4 रन के स्कोर पर सुरेश रैना आउट हुए. जिससे भारतीय पारी बैकफुट पर आ गई.

Image

हांलकी इसके बाद ओझा ने शानदार पारी खेलकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंच दिया. हांलकी, आखिरी समय में युवराज सिंह, इरफान पठान और युसूफ ने काफी निराश किया. वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. अंत में बिन्नी ने 2 गेंदों पर 8 रन बनाए.

Image

श्रीलंका की तरफ से नुवान कुला शेखरा को तीन विकेट मिले. दो विकेट इशु उड़ान और एक विकेट जयरत्ना को मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here