Home SPORTS CRICKET 11 चौके 3 छक्के, संन्यास के 10 साल भी कायम सचिन का जादू, वर्ल्ड सीरीज़ के फाइनल में पहुंची इंडिया लीजेंड्स

11 चौके 3 छक्के, संन्यास के 10 साल भी कायम सचिन का जादू, वर्ल्ड सीरीज़ के फाइनल में पहुंची इंडिया लीजेंड्स

0
11 चौके 3 छक्के, संन्यास के 10 साल भी कायम सचिन का जादू, वर्ल्ड सीरीज़ के फाइनल में पहुंची इंडिया लीजेंड्स

सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को फिर से पुराने दिन दिखा दिये. उन्होंने ऑस्टेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली की गेंद पर एक शानदार चौका लगाया. इस शॉट के बाद स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. यह मौका था रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का. इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के मुकाबले में सचिन तेंदुलकर ने ब्रेट ली की गेंद पर यह शॉट खेला.

सचिन तेंदुलकर ने बनाये 10 रन
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच गुरूवार को सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया. सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनायी. बता दें कि पिछले सीजन में भी इंडिया लीजेंड्स ने ही यह खिताब जीता था. हालांकि सचिन 11 गेंद पर 10 रन ही बना सके.

इस टूर्नामेंट में सचिन का प्रदर्शन
इंटरनेशनल क्रिकेट को करीब 10 साल पहले अलविदा कह चुके सचिन तेंदुलकर ने इस सीरीज़ में काफी प्रभावित किया है. सचिन ने इस टूर्नामेंट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 16 रन, न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 19 रन बनाए थे. इंग्लैंड मैच में उन्होने शानदार बल्लेबाज करते हुए 40 रन की पारी खेली थी. जिसके लिए उन्हे मैन ऑफ द मैच मिला था.

Image

सचिन इस सीरीज़ में अब तक 4 पारीयों मं 85 रन बना चुके हैं. जिसमें उनका स्ट्राइरेट 144.07 का रहा है. उनका औसत 28.33 का रहा है. इस दौरान उन्होने 11 चौके और 3 छक्के लगाए थे. इस टूर्नामेंट में वह नमन औझा (158 रन) के साथ इंडिया लीजेंड्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here