Home SPORTS CRICKET क्रिकेट जगत में छाया मातम, 496 विकेट लेने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर का निधन, 36 साल की उम्र में..

क्रिकेट जगत में छाया मातम, 496 विकेट लेने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर का निधन, 36 साल की उम्र में..

0
क्रिकेट जगत में छाया मातम, 496 विकेट लेने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर का निधन, 36 साल की उम्र में..

पाक क्रिकेट जगत के साथ साथ पुरे क्रिकेट जगत को झटका लगा है. दरअसल पाकिस्तान के धाकड़ क्रिकेटर शहजाद आजम राणा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. कार्डिक अरेस्ट की वजह से 36 साल की उम्र में शहजाद का निधन हो गया है.

Pakistani Cricketer Shahzad Azam Rana dies at the age of 36 due to cardiac  arrest - पाकिस्तानी क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का कार्डियक अरेस्ट के कारण 36  साल की उम्र में हुआ निधनपाक क्रिकेटर शहजाद आजम राणा के निधन की खबर से पाकिस्तान क्रिकेट में शोक की लहर है. फैंस ट्विटर पर संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. पाक क्रिकेटर शहजाद आजम राणा ने करियर में कुल 496 विकेट हासिल किए. हालांकि इसके बावजूद शहजाद को कभी पाकिस्तानी की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला.

बाबर आजम के साथ खेला क्रिकेट, अब अचानक इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत | TV9  Bharatvarshपाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद की ओर से काफी क्रिकेट खेला. हालांकि 2018 के बाद से उन्होंने कोई भी मैच नहीं खेला था. चार साल से शाहजाद ने क्रिकेट से दूरी बना ली थी. शहजाद आजम राणा आखिरी बार 2020 में पाकिस्तान दौरे पर आए मेरिलबोन क्रिकेट क्लब के एक मैच के दौरान उतरे थे.

पाकिस्तानी क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन -  Sehore Hulchalनॉर्दन (पाकिस्तान) बनाम मैरीलेबोन क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए उस मैच में शहजाद आजम राणा 4 ओवर के कोटे में 30 रन खर्च कर एक विकेट हासिल किया था. पाक क्रिकेटर शहजाद आजम राणा ने 95 प्रथम श्रेणी, 58 लिस्ट ए और 29 टी20 खेले हैं.

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शहजाद के नाम 388, लिस्ट ए में 81 और टी20 क्रिकेट में 27 विकेट दर्ज हैं. शहजाद एक बेहतरीन क्रिकेट करियर के बाद दुनिया से रुखसत हो गये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here