Home SPORTS CRICKET साउथ अफ्रीका सीरीज़ के लिए उमरान मलिक की टीम इंडिया में एंट्री! शमी को मिली जगह लेकिन…

साउथ अफ्रीका सीरीज़ के लिए उमरान मलिक की टीम इंडिया में एंट्री! शमी को मिली जगह लेकिन…

0
साउथ अफ्रीका सीरीज़ के लिए उमरान मलिक की टीम इंडिया में एंट्री! शमी को मिली जगह लेकिन…

28 सितंबर से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की सीरीज़ खेली जायेगी. इस सीरीज़ में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खेलने को लेकर असंजस की स्थिति बनी हुई है. शमी कोविड-19 की वजह से टीम से बाहर हैं. उन्हे लगभग सात दिन हो चुके हैं.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ से मोहम्मद शमी बाहर हो गए थे. चूंकि शमी की उपलब्धता संदिग्ध बनी हुई है, ऐसे में कहा जा रहा है कि तेज गेंदबाजी विकल्प के रूप में उमरान मलिक को टीम में एंट्री मिल सकती है.

उमरान मलिक फिलहाल न्यूजीलैंड ए के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने दूसरे वनडे में 8 ओवर में 35 रन देकर एक विकेट निकाला. उमरान मलिक को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी 20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है.

Umran Malik is an exciting prospect and very much in India's plans: Rohit Sharma

बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार उमरान मलिक को स्टैंडबाय पर रहने के लिए कहा गया है. बीसीसीआई अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा- शमी और उनकी फिटनेस के बारे में मौजूदा स्थिति के बारे में नहीं जानता. रिपोर्ट में कहा गया है कि उमरान मलिक को स्टैंडबाय पर रहने के लिए कहा गया है.

शमी को विश्व कप टीम में चार स्टैंडबाय में से एक के रूप में शामिल किया गया है. खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला में शामिल होने की उम्मीद थी, जिससे टीम प्रबंधन उसके प्रदर्शन को भी देख सकें, लेकिन कोविड ने नई समस्या पैदा कर दी.

भारतीय टीमः रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, हर्षल पटेल और दीपक चाहर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here