Home SPORTS CRICKET शाहरुख खान के दुश्मन बने शाकिब, CPL में पहले बल्ले से तोड़ा फिर गेंद से फोड़ा, 10 साल में पहली बार…

शाहरुख खान के दुश्मन बने शाकिब, CPL में पहले बल्ले से तोड़ा फिर गेंद से फोड़ा, 10 साल में पहली बार…

0
शाहरुख खान के दुश्मन बने शाकिब, CPL में पहले बल्ले से तोड़ा फिर गेंद से फोड़ा, 10 साल में पहली बार…

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 28वें मैच (Guyana Amazon Warriors vs Trinbago Knight Riders, 28th Match) में गयाना अमेजन वॉरियर्स की टक्कर ट्रिनबागो नाइट राइडर्स से हुई. मैच (Guyana Amazon Warriors vs Trinbago Knight Riders, 28th Match) में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने 37 रनों से जीत दर्ज की.

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गयाना अमेजन वॉरियर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम सिर्फ 136 रनों पर सिमट गयी. गयाना अमेजन वॉरियर्स के शाकिब अल हसन को उनके ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Imageइस जीत के बाद गयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है. टूर्नामेंट में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने तीन मैच में लगातार जीत हासिल की. वहीं शाहरुख खान के मालिकाना हक़ वाली ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टूर्नामेंट से बाहर हो गई है.

Imageट्रिनबागो की टीम का टूर्नामेंट लचर प्रदर्शन रहा. इस सीजन में Trinbago Knight Riders 10 में से केवल 3 मैच में ही जीत दर्ज कर सकी. ट्रिनबागो (Trinbago Knight Riders) की टीम के लिए पहला मौका है जब सीपीएल के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई.

Imageमैच में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) के कप्तान किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. हालांकि गयाना अमेजन वॉरियर्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही. Trinbago Knight Riders के गेंदबाजों ने गुयाना की टीम को सिर्फ 6 रनों के स्कोर पर ही पहला झटका दे दिया.

Imageवहीं शाई होप भी सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद शाकिब अल हसन और सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने पारी को संभाला. गुरबाज ने 42 गेंद पर 6 छक्के की मदद से 60 रन ठोके. वहीं शाकिब ने 25 गेंद पर 35 रन का योगदान दिया. आखिर में कप्तान शिमरोन हेटमायर ने 14 गेंद पर 23 और ओडियन स्मिथ ने 7 गेंद पर नाबाद 22 रन बनाये.

Imageलक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो की टीम की शुरुआत खराब रही. ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) की तेम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाती रही. ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) की तरफ से टिम साइफर्ट 13, कॉलिन मुनरो 30 और समित पटेल 34 रन बनाकर आउट हुए.

Imageवहीं निकोलस पूरन 1, कप्तान किरोन पोलार्ड 13, आंद्रे रसेल 12 और सुनील नारेन 19 रन का ही योगदान दे सके. ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) की पूरी टीम 136 रन ही बना सकी. गयाना की तरफ से शाकिब अल हसन ने 20 रन देकर 3 विकेट चटकाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here