Home SPORTS CRICKET युवराज सिंह के गोवा वाले आलीशान महल की तस्वीरें आई सामने, फैंस के लिए खोले दरवाजे, इस दिन से बुकिंग शुरू

युवराज सिंह के गोवा वाले आलीशान महल की तस्वीरें आई सामने, फैंस के लिए खोले दरवाजे, इस दिन से बुकिंग शुरू

0
युवराज सिंह के गोवा वाले आलीशान महल की तस्वीरें आई सामने, फैंस के लिए खोले दरवाजे, इस दिन से बुकिंग शुरू

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) फ़िलहाल वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में इण्डिया की तरफ से खेल रहे हैं. हाल ही में युवराज सिंह ने बीते बुधवार (21 सितंबर) को अपने फैंस के लिए एक बड़ी खबर का ऐलान किया है.

Imageदरअसल, पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज (Yuvraj Singh) का गोवा में एक आलीशान घर है. युवराज (Yuvraj Singh) के गोवा वाले आलीशान महल में स्विमिंग पूल और शानदार नज़ारों वाला एक बड़ा टैरेस जैसी कई सुविधाएं उपलब्ध हैं. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक पोस्ट शेयर की है.

Imageयुवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनका गोवा का घर किराए के लिए उपलब्ध होने जा रहा है. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) कहा कि वह अब अपने गोवा वाले घर में सभी की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं.

Imageयुवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिखा, “मैं अपने गोवा वाले घर पर एक विशेष प्रवास की मेजबानी करूंगा. यह वह जगह है जहां मैं युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अपने प्रियजनों के साथ समय बिताता हूं”. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पोस्ट के अनुसार उनका गोवा वाला आलीशान महल आगामी 28 सितंबर से बुकिंग के लिए उपलब्ध होने जा रहा है.

Imageफैंस भी उनके आलीशान घर को रेंट पर ले सकते हैं. सोशल मिडिया पर सक्रिय युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने गोवा वाले घर की बुकिंग की जानकारी देने के लिए भी सोशल मीडिया का ही सहारा लिया है. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इस समय इंडिया लीजेंड्स के लिए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे हैं.

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की टीम की कमान महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कर रहे हैं. हाल ही में युवराज (Yuvraj Singh) वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी-20 सीरीज के एक मैच में इंग्लैंड लीजेंड्स के विरुद्ध तूफानी पारी खेली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here