Home ENTERTAINMENT खतरनाक विलेन रहे अमरीश पुरी की बेटी दिखने मे नहीं है किसी हीरोइन से कम, इस काम से बनाई है पहचान

खतरनाक विलेन रहे अमरीश पुरी की बेटी दिखने मे नहीं है किसी हीरोइन से कम, इस काम से बनाई है पहचान

0
खतरनाक विलेन रहे अमरीश पुरी की बेटी दिखने मे नहीं है किसी हीरोइन से कम, इस काम से बनाई है पहचान

बॉलीवुड में अबतक कई ऐसे सितारें आये जिन्होंने पर्दे पर विलन के किरदार को बखूबी निभाया। मगर अभिनेता अमरीश पुरी की जगह आज तक कोई नही ले पाया। अमरीश पुरी ने अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। वही लोग भी उन्हें खूब पसंद करते थे क्योंकि जिस अंदाज में वह फिल्मों में भूमिका निभाते थे, उससे किरदार और फ़िल्म दोनों ही में जान पड़ जाती थी। यूं तो अमरीश पुरी के किस्से कई है, लेकिन आज हम आपको उनके बारे में नही बल्कि उनकी बेटी के बारे में बताएंगे जो कि बेहद खूबसूरत हैं।

AMRISH PURI

अमरीश पुरी बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता है जिन्होंने लगभग हर फिल्मों में विलन का ही किरदार निभाया है। हालांकि नेगेटिव किरदार निभाने के बाद भी लोग अमरीश पुरी को बेहद पसंद करते थे क्योंकि उनका किरदार बेहद धमाकेदार होता था और वह जब कोई रोल प्ले करते थे, उसमें पूरी तरीके से डूबे रहकर दमदार रोल किया करते थे।

NAMRATA PURI

भले ही आज अमरीश पुरी इस दुनिया मे ना हो, मगर जब भी बात विलन की एक्टिंग की हो तो उनका नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। वही अगर बात करें अमरीश पुरी कि बेटी की तो आपकी जानकारी के लिए बतादें की वह दिखने में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश है। उनका नाम नर्मता पूरी है और वह खुद को बॉलीवुड से काफी दूर रखती हैं।

अमरीश पुरी की बेटी

हालांकि नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अभी हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। क्योंकि उन तस्वीरों में अमरीश पुरी की बेटी देखने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

NAMRATA PURI

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नम्रता पूरी पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और फिलहाल वह अपने काम में बेहद व्यस्त रहती हैं। मालूम हो वो कि नम्रता शादीशुदा हैं और उनकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई हैं।

Namrata Puri husband वही अगर नजर डालें उनके सोशल मीडिया की तो नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने द्वारा डिज़ाइन किये गए एक से बढ़कर एक डिज़ाइनर कपड़ो की तस्वीर पोस्ट की है जिसमे उनकी मेहनत साफ तौर पर नजर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here