Home SPORTS CRICKET IND-NZ:ऋतुराज गायकवाड़ ने ठोका तूफानी शतक, यादव की धमाकेदार पारी, सरफराज-शार्दुल हुए फ्लॉप

IND-NZ:ऋतुराज गायकवाड़ ने ठोका तूफानी शतक, यादव की धमाकेदार पारी, सरफराज-शार्दुल हुए फ्लॉप

0
IND-NZ:ऋतुराज गायकवाड़ ने ठोका तूफानी शतक, यादव की धमाकेदार पारी, सरफराज-शार्दुल हुए फ्लॉप

बेंगलुरू में न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की अनाधिकारिक टेस्ट की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा है. मैच में पहले दिन टीम इंडिया 292 रन पर सिमट गयी. टीम इंडिया की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार शतकीय पारी खेली.

Imageगायकवाड़ ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में चौथी सेंचुरी जड़ी. तीसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया-ए टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. इंडिया ए की टीम ने कप्तान प्रियांक पांचाल का विकेट जल्दी गंवा दिया. पांचाल 54 गेंदों में 5 रन बनाकर आउट हुए.

Imageटीम इंडिया के दूसरे ओपनर अभिन्यु ईश्वरन भी 38 रन बनाकर पवेलियन लौटे. हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 12 चौके और 2 छक्कों की मदद से सेंचुरी पूरी की. गायकवाड़ न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पिछले दो मुकाबलों में 5 और 21 रन बनाकर आउट हुए थे.

Imageइसके अलावा इंडिया की तरफ से रजत पाटीदार ने 30 रन बनाये निचले क्रम में उपेन्द्र यादव ने 134 गेंदों पर 9 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 76 रन की पारी खेली. इंडिया के बल्लेबाज सरफराज खाता भी नहीं खोल सके. वहीँ शार्दुल ठाकुर सिर्फ 7 रन ही बना सके. न्यूजीलैंड की तरफ से मैथ्यू फिशर ने 4 विकेट हासिल किये. न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पिछले दो अनाधिकारिक टेस्ट ड्रॉ रहे हैं.

Imageइस बार इंडिया ए की कोशिश रहेगी कि वो आखिरी मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करे. बता दें न्यूजीलैंड ए के खिलाफ इंडिया ए तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here