Home ENTERTAINMENT नहीं दिखा बायकॉट का असर, 5 दिन में ब्रह्मास्त्र ने तोड़ दिए कमाई के सब रिकॉर्ड, 400 करोड़ के आंकड़े…

नहीं दिखा बायकॉट का असर, 5 दिन में ब्रह्मास्त्र ने तोड़ दिए कमाई के सब रिकॉर्ड, 400 करोड़ के आंकड़े…

0
नहीं दिखा बायकॉट का असर, 5 दिन में ब्रह्मास्त्र ने तोड़ दिए कमाई के सब रिकॉर्ड, 400 करोड़ के आंकड़े…

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने विरोध के बावदूज बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर काफी पसंद किया जा रहा है. यहीं वजह है कि फिल्म का जादू पांचवे दिन भी बरकरार है. ब्रह्मास्त्र ने मंगलवार को भी बंम्पर कमाई की.

Brahmastra First Review: Ranbir Kapoor-Alia Bhatt's Film Gets Average  Reports - Filmibeat

9 सितंबर को रिलिज हुई इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ की कमाई कर आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 250 से अधिक की कमाई की. मंगलवार को कामकाजी दिन होने के बावजूद इस फिल्म ने 14 करोड़ का कलेक्शन किया है। उससे पहले सोमवार को इस फिल्म ने 16.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. हिंदी में कुल कमाई की बात करें तो अब तक इस फिल्म ने 154.99 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

Brahmastra Box Office: Film emerges as Ranbir Kapoor's 9th release to cross  Rs. 100 cr. worldwide :Bollywood Box Office - Bollywood Hungama

इस फिल्म ने महज पांच दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर लगभग 274 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साप्ताह के आखिर तक 400 करोड़ की कमाई कर लेगी. 400 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई वीकेंड पर फिर बढ़ सकती है. यह फिल्म देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल स्क्रीन्स 8913 मिली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here