Home ENTERTAINMENT ‘ब्रह्मास्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े सारे रिकॉर्ड, चार दिन में ही कर डाली बंपर कमाई, 450 करोड़ के आंकड़े…

‘ब्रह्मास्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े सारे रिकॉर्ड, चार दिन में ही कर डाली बंपर कमाई, 450 करोड़ के आंकड़े…

0
‘ब्रह्मास्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े सारे रिकॉर्ड, चार दिन में ही कर डाली बंपर कमाई, 450 करोड़ के आंकड़े…

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने वीकेंड पर जबरदस्त प्रदर्शन किया. फिल्म महज 3 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही साफ होने लगा था कि यह ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड बनाने वाली है और वही हुआ भी. ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म है. उसके आस-पास भी दूसरी फिल्में नहीं हैं. इसके साथ ही इसने बॉलीवुड के सूखे को भी खत्म कर दिया. लंबे समय से एक बड़े हिट का इंतजार किया जा रहा था. वीकेंड पर तो फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया ही जिसके बाद इस पर चर्चाएं होने लगीं कि सोमवार को इसकी असली परीक्षा होगी.

कितना हुआ कलेक्शन
चौथे दिन के इसके शुरुआती आंकड़े बताते हैं कि फिल्म की रफ्तार अभी थमने वाली नहीं है. वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, शुरुआती आंकड़े आने तक सोमवार को ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में 50 से 55 फीसदी की गिरावट हुई है. इसके हिंदी वर्जन ने 14 से 15 करोड़ का कलेक्शन किया है. कमाई में कमी आई है लेकिन वीकडेज के लिहाज से आंकड़े पॉजिटिव हैं. फिल्म उत्तर प्रदेशन और मध्य प्रदेश में अच्छी पकड़ बनाए हुए है. सोमवार के कलेक्शन को मिला दें तो इसका कुल कलेक्शन 119 करोड़ से ज्यादा का हो गया है.

वर्ल्ड वाइड इतनी हुई कमाई
ब्रह्मास्त्र का ओवर ऑल कलेक्शन 250 करोड़ से ज्यादा का हो गया है. उम्मीद है की फिल्म इस वीकेंड तक 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगी. अगर ऐसा होता है तो यह आरआरआर, केजीएफ के बाद इस साल की ऐसी तीसरी फिल्म बन जायेगी.

ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अगले वीकेंड पर निगाहें
अब फिल्म के दूसरे शुक्रवार और वीकेंड का इंतजार है देखना होगा कि तब तक फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है. अनुमान है कि अगले वीकेंड पर सोमवार से ज्यादा कमाई होगी. ब्रह्मास्त्र को स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. इसे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं मे रिलीज किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here