Home SPORTS CRICKET स्मिथ व मोहम्मद का धमाल, वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने बांग्लादेश को रौंदा, पॉइंट टेबल में इंडिया पर मंडराया खतरा

स्मिथ व मोहम्मद का धमाल, वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने बांग्लादेश को रौंदा, पॉइंट टेबल में इंडिया पर मंडराया खतरा

0
स्मिथ व मोहम्मद का धमाल, वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने बांग्लादेश को रौंदा, पॉइंट टेबल में इंडिया पर मंडराया खतरा

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज- 2022 के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स की टक्कर हुई. Bangladesh Legends vs West Indies Legends मुकाबले में वेस्टइंडीज लीजेंड्स (West Indies Legends) ने 6 विकेट से बांग्लादेश की टीम को पराजित किया.

ImageBangladesh Legends vs West Indies Legends मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हालांकि बांग्लादेश लीजेंड्स का यह फैसला गलत साबित हुआ. Bangladesh Legends की पूरी टीम सिर्फ 98 रन ही बना सकी. मैच जीतने के लिए वेस्टइंडीज लीजेंड्स के सामने अब 99 रन बनाने का लक्ष्य का मिला.

Imageबांग्लादेश लीजेंड्स की पूरी टीम सिर्फ 19.4 ओवर ही खेल सकी. वेस्टइंडीज के गेंदबाज कृषमर सांतोकी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. वहीं मोहम्मद ने सबसे किफायती गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट हासिल किये. लक्ष्य का पीछा करते वेस्टइंडीज की तरफ से ड्वेन स्मिथ और डेव मोहम्मद मैदान में उतरे.

Imageविस्फोटक बल्लेबाज स्मिथ ने पहले ओवर में ही दो चौके लगाकर बॉलर में दबाव बना दिया. हालांकि तीसरे ओवर में डेव मोहम्मद 5 रन बनाकर आउट हो गये. वहीं स्मिथ ने 12वें ओवर की तीसरी गेंद पर शानदार चौका जड़कर अर्धशतक पूरा किया.

ImageWest Indies Legends के स्मिथ ने 42 गेंदों पर 51 रन की शानदार पारी खेली. स्मिथ को आलोक कपाली ने उन्हें एलबीडब्लू आउड किया. वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने 15.2 में 4 विकेट खोकर 101 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. WIL टेबल में दुसरे पायदान पर आ गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here