Home ENTERTAINMENT बॉलीवुड के 4 इतने महंगे तला’क जिनमें घरवाली ने आदमी के बर्तन तक बिकवा दिए

बॉलीवुड के 4 इतने महंगे तला’क जिनमें घरवाली ने आदमी के बर्तन तक बिकवा दिए

0
बॉलीवुड के 4 इतने महंगे तला’क जिनमें घरवाली ने आदमी के बर्तन तक बिकवा दिए

पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह और पत्नी शालिनी तलवार का तलाक हो गया है. दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट ने 8 सितम्बर को इस मामले की सुनवाई की है. दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज विनोद कुमार की कोर्ट में यह सुनवाई हुई. इसके दौरान हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपये का चेक सील्ड लिफाफे में शालिनी तलवार को दिया है.

आपने बॉलीवुड स्टार्स की लाइफस्टाइल, उनकी पसंद-नापसंद के बारे में तो बहुत सुना होगा। जब किसी बॉलीवुड स्टार की शादी की घंटी बजती है, तो वह तुरंत हिट हो जाती है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस तरह उनकी शादियों में पैसा खुलकर बहता है, उसी तरह उनका तलाक भी उतना ही आम है जितना कि किसी और का। किसी चीज की तलाश में इसकी कीमत इतनी ज्यादा हो गई है कि एक आम आदमी इस रकम में दो-तीन बार शादी कर सकता है।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर
90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 11 साल की शादी के बाद साल 2016 में संजय कपूर से तला’क लिया था। तला’क होते समय करिश्मा और संजय के बीच ₹14 करोड़ देने का समझौता हुआ था। जिसके चलते संजय कपूर करिश्मा को हर महीने ₹10 लाख देते हैं। यह पैसे उनके बच्चों की देखरेख के लिए दिए जाते हैं।

फरहान अख्तर और अधुना
फरान और अधुना की तला’क की खबर सुनते ही काफी लोग हैरान रह गए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी शादी को चलते बहुत लंबा समय हो चुका था और कभी दोनों में से किसी के कोई अफेयर की बात सामने नहीं आई थी। ना ही कभी दोनों में कोई मनमुटाव हुआ करता था। अलग होने के बाद अधुना ने फरान से मुंबई में सी फेसिंग 1000 स्क्वायर फीट का बंगला मांगा था और इसके अलावा फरहान अपनी बेटी की देखभाल के लिए हर महीने काफी पैसे भी देते हैं।

रितिक रोशन और सुजैन खान
ऋतिक और सुजैन का तला’क सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे महंगे तला’क में गिना जाता है। दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी लेकिन रितिक रोशन के अफेयर की खबरों के चलते सुजैन ने उनसे तलाक ले लिया था। कहा जाता है कि सुजैन ने बदले में 400 करोड रुपए की मांग की थी लेकिन मामला 380 करोड में जाकर सेटल हुआ था।

सैफ अली खान और अमृता सिंह
बता दें कि शादी की तरह ही सैफ और अमृता के तला’क ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। अपने से 13 साल बड़ी अमृता से शादी करने के बाद सैफ ने 13 साल बाद उनसे तलाक ले लिया था। अपने एक इंटरव्यू में खुद सैफ ने बताया था कि तला’क के समय ₹5 करोड़ की बात हुई थी। जिसमें से ढाई करोड़ वह दे चुके हैं और आज तक भी ₹1 लाख हर महीने अपने बच्चों की देखभाल के लिए देते आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here