Home ENTERTAINMENT फिर ब्लॉकबस्टर साबित हुई रणबीर-शाहरूख की जोड़ी, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दो दिन में ही पार किए 100 करोड़

फिर ब्लॉकबस्टर साबित हुई रणबीर-शाहरूख की जोड़ी, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दो दिन में ही पार किए 100 करोड़

0
फिर ब्लॉकबस्टर साबित हुई रणबीर-शाहरूख की जोड़ी, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दो दिन में ही पार किए 100 करोड़

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी शानदार रहा. ब्रह्मास्त्र अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा शाहरूख खान भी हैं. यह दूसरा मौका है जब रणबीर कपूर की फिल्म में शाहरूख ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. इससे पहले 2016 में रिलिज हुई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में शाहरूख गेस्ट की भूमिका में नज़र आए थे. दोनो ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है.

100 करोड़ के पार हुई ब्रह्मास्त्र
अयान मुखर्जी कृत और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट अभिनित फिल्म ब्रह्मास्त्र का जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म ने दूसरे दिन बायकाट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया. ग्रॉस वर्ल्ड वाइड कलेक्शन, 75 करोड़ और दूसरे दिन के घरेलू कलेक्शन को साथ मिलाकर देखा जाए तो फिल्म अब तक 100 करोड़ पार कर चुकी है. ‘ब्रह्मास्त्र’ से इतने अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद तो सच में किसी नहीं की थी.

Ae Dil Hai Mushkil Lifetime Collection And Final Verdict (Hit Or Flop)

‘ऐ दिल है मुश्किल’ साबित हुई थी हिट
2016 में करण जोहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने विरोध के बावजूद अच्छी कमाई की थी. फिल्म को उस वक्त पाकिस्तानी अदाकार फवाद खान की वजह से विरोध का सामना करना पड़ा था. 70 करोड़ की लागत वाली इस फिल्म ने उस समय ओवर ऑल 238 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने अलग-अलग कैटेगरी में कुल 17 अवार्ड जीते थे.

100 करोड़ पार पहुंची ब्रह्मास्त्र
शनिवार को, सिर्फ हिन्दी वर्जन में लगभग 37.50 करोड़ का बिजनेस हुआ. ‘ब्रह्मास्त्र’ ने हिन्दी में दो दिनों में करीब 69.50 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही माना जा रहा है कि फिल्म इस वीकेंड में 110 करोड़ पार हो जाएगी. जो कि किसी नॉन-हॉलीडे पर रिलीज हुई फिल्म के लिए बहुत बड़ा आंकड़ा है. हालांकि तेलुगु वर्जन में पहले दिन 4 करोड़ कमाए तो दूसरे दिन इसकी कमाई घटकर 3 करोड़ रह गई. लेकिन तमिल वर्जन में 50 लाख का उछाल दर्ज किया गया.

Bollywood Superstar Shah Rukh Khan Spotted In Ranbir Kapoor, Alia Bhatt's New Brahmastra Trailer

विरोध के बावजूद ‘ब्रह्मास्त्र’ की अच्छी ओपनिंग
‘ब्रह्मास्त्र’ शुरुआत से ही ट्रोल गैंग के निशाने पर रहा. ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म रिलीज के दूसरे दिन तक ट्विटर पर लगातार #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है. पर अच्छी खबर यह है कि इस ट्रेंड का कोई असर होता नहीं दिख रहा. ‘ब्रह्मास्त्र’ इस की बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई. हालांकि यह लाख कोशिशों के बाद भी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के 56 करोड़ के आंकड़े को पछाड़ नहीं पाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here