Home ENTERTAINMENT बायकाट के बीच ब्रह्मास्त्र ने की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग, पहले दिन कर डाली तगड़ी कमाई, बाहुबली…

बायकाट के बीच ब्रह्मास्त्र ने की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग, पहले दिन कर डाली तगड़ी कमाई, बाहुबली…

0
बायकाट के बीच ब्रह्मास्त्र ने की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग, पहले दिन कर डाली तगड़ी कमाई, बाहुबली…

साल 2022 की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को पहले दिन दर्शकों का अच्छा रिस्पॉंस मिला है. अयान मुखर्जी द्वारा कृत इस फिल्म को बनाने में 8 साल का समय लगा है. शुक्रवार को फिल्म के 13000 से ज्यादा शो सिनेमा हॉल्स में चले. बायकॉट ट्रेंड के बावजूद ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल सबसे तगड़ी ओपनिंग करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने पहले दिन कमाई के मामले में बाहुबली 2 की बराबरी कर ली है.

पहले दिन हुई इतनी कमाई
फिल्म को लेकर जनता में ऐसा क्रेज था कि पहला शो शुरू होने से पहले ही ‘ब्रह्मास्त्र’ ने, सिर्फ ऑनलाइन शोज की एडवांस बुकिंग से 19.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इसमें वो ब्लॉक सीट्स भी शामिल हैं जिनकी बुकिंग थिएटर्स खुद करते हैं.
अब शुक्रवार को ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई के जो आंकड़े आ रहे हैं उन्हें देखकर फिल्म का भौकाल हल्का समझने वालों के मुंह खुले रह जाएंगे. शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर लगभग 36 करोड़ रुपये का ओपनिंग कलेक्शन किया है. ये अनुमान फिल्म की ऑल इंडिया कमाई का है. ‘ब्रह्मास्त्र’ के हिंदी वर्जन की बात करें तो इसके लगभग 32 करोड़ रुपये कमाने का अनुमान है.

Brahmastra sneak peek: Ranbir Kapoor, Alia Bhatt are so in love in THIS new pic | People News | Zee News

वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Worldwide Collection) की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ ने यहां भी बाजी मारी है और ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन 50 करोड़ से ज्यादा हो सकता है. ये शुरुआती अनुमान हैं और ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई का ट्रेंड बताता है कि फाइनल आंकड़े इससे भी बेहतर हो सकते हैं. लेकिन फिलहाल ये कहना सुरक्षित हो गया है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ ने सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनिंग का रिकॉर्ड बना लिया है.
ये बॉक्स ऑफिस पर ओरिजिनल हिंदी फिल्म की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनिंग है. पूरे इंडिया की बात करें तो नॉन हॉलिडे रिलीज में, एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2’ का ओपनिंग कलेक्शन ‘ब्रह्मास्त्र’ से ज्यादा है.

कोविड 19 के बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों से ये साफ हो गया है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ कोविड 19 के बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म है. इससे पहले केवल अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’, आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ को अच्छी ओपनिंग मिली थी. कार्तिक की फिल्म अभी तक 2022 में सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली बॉलीवुड फिल्म भी थी और इसने पहले दिन 14 करोड़ की रेंज में कलेक्शन किया था.

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ में लीड जोड़ी हैं और इनके साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के भी कैमियो करने की भी रिपोर्ट्स हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here