Home SPORTS CRICKET VIDEO: WWW.. मोहम्मद आमिर की घातक गेंदबाजी, आखिरी ओवर में जीती टीम, दिल्ली के बल्लेबाज ने उड़ाए छक्के

VIDEO: WWW.. मोहम्मद आमिर की घातक गेंदबाजी, आखिरी ओवर में जीती टीम, दिल्ली के बल्लेबाज ने उड़ाए छक्के

0
VIDEO: WWW.. मोहम्मद आमिर की घातक गेंदबाजी, आखिरी ओवर में जीती टीम, दिल्ली के बल्लेबाज ने उड़ाए छक्के

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के चौथे मुकाबले (Jamaica Tallawahs vs Guyana Amazon Warriors) में जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने गयाना अमेजन वॉरियर्स (Guyana Amazon Warriors) को 4 विकेट से शिकस्त दी। लीग के चौथे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गयाना (Guyana Amazon Warriors) की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 142 रन का स्कोर खड़ा किया।

Imageजवाब में जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) की टीम ने आसान से लक्ष्य को 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर अर्जित कर लिया। जमैका टीम (Jamaica Tallawahs) के मोहम्मद आमिर को मैच में उम्दा गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Imageमुकाबले में जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया जो बिल्कुल सही साबित हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गयाना (Guyana Amazon Warriors) की शुरूआत काफी खराब रही। मोहम्मद आमिर ने पहले ही ओवर में टीम के सलामी बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखा दी।

Imageसलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग सिर्फ 1 रन बनाकर आमिर के शिकार बन गए। इसके बाद 5 रन के स्कोर पर चंद्रपाल हेमराज भी आउट हो गए। मध्यक्रम में शाई होप ने 25 और कप्तान शिमरोन हेटमायर ने 39 रनों की पारी खेल टीम को संभालने की कोशिश की। इसके बाद रोमारियो शेफर्ड ने भी 17 गेंद पर ताबड़तोड़ 36 रन बनाए।

Imageवहीं हेनरिक क्लासेन 15 गेंद पर 22 रन बनाकर नाबाद रहे| इस तरह से सभी ने मिलकर टीम (Guyana Amazon Warriors) को 142 के स्कोर तक पहुंचाया। मोहम्मद आमिर ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 22 रन देकर सबसे अधिक 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) की शुरुआत खराब रही|

Imageटीम (Jamaica Tallawahs) ने भी 70 रन तक 4 और 93 रन तक 5 विकेट खो दिए। ब्रैंडन किंग ने 32, कप्तान रोवमेन पॉवेल ने 38 गेंद पर नाबाद 44 और इमाद वसीम ने 13 गेंद पर 18 रन जोड़े। आखिर के ओवरों में मैच काफी रोमांचकारी हो गया।

https://twitter.com/zain_rajpoot38/status/1566418343522959361

जमैका (Jamaica Tallawahs) की टीम को आखिरी दो ओवरों में टीम को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे और क्रिस ग्रीन ने 7 गेंद पर नाबाद 17 रन बनाकर जमैका (Jamaica Tallawahs) को जीत दिला दी। आमिर को मैच में उम्दा गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here