Home SPORTS CRICKET इरफान पठान ने बताया उस पाकिस्तानी बल्लेबाज का नाम जिसे देखकर लगता था ‘ये मेरा शिकार है’

इरफान पठान ने बताया उस पाकिस्तानी बल्लेबाज का नाम जिसे देखकर लगता था ‘ये मेरा शिकार है’

0
इरफान पठान ने बताया उस पाकिस्तानी बल्लेबाज का नाम जिसे देखकर लगता था ‘ये मेरा शिकार है’

इरफान पठान की गिनती अपने दौर के ऐसे गेंदबाज में होती है जिनकी स्विंग गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाज खौंफ खाते थे. इरफान पठान को स्विंग गेंदबाजी के चलते भारत का ‘वसीम अकरम’ माना जाता था. बता दें कि वर्तमान में इरफान पठान और स्विंग के सुल्तान वसीम अकरम दोनों दिग्गज एशिया कप में स्टार स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे हैं. स्टार स्पोर्ट्स के एक प्रोग्राम में वसीम अकरम और इरफान ने ऐसे भारतीय और पाकिस्तानी बल्लेबाज का नाम लिया है जिसे वो बेहद आसानी से अपना शिकार बना पाने के बारे में सोचा करते थे.

PAK vs IND: What did Wasim Akram, Irfan Pathan do before the big game?

दरअसल, एंकर ने उनसे सवाल किया जिसके जवाब में अकरम और इरफान ने अपनी राय बताई है. एंकर ने सबसे पहले वसीम अकरन से पूछा, ‘एक ऐसे भारतीय बल्लेबाज का नाम बताएं जिसको देखकर आपको लगता था कि हाथ में गेंद आने पर उन्हें आसानी से अपना शिकार बना लेंगे. इसपर अकरम ने रिएक्ट किया और भारतीय पूर्व बल्लेबाज ‘कृष्णमाचारी श्रीकांत’ का नाम लिया.

वहीं, इसी सवाल पर इरफान ने पाकिस्तान के मोहम्मद यूसुफ का नाम लिया, जिसे वो आसानी के साथ आउट करने के बारे में हमेशा सोचा करते थे. इरफान ने बताया कि ‘मोहम्मद यूसुफ को देखकर कैंची लगती थी. लगता था कि गेंद हाथ में आने पर मैं उन्हें कागज की तरह काट दूंगा’. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

एशिया कप की बात करें तो भारत की टीम सुपर 4 राउंड में अपने दोनों मैच हार गई है. वहीं, पाकिस्तान ने भारत को हराया और अब पाकिस्तान की टीम अपना अगला मैच 7 सितंबर को अफगानिस्तान के साथ खेलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here