Home SPORTS CRICKET VIDEO:शाहरुख खान की टीम बनी कैरेबियन T20 लीग चैंपियन, जश्न में डूबे आर्यन खान, 31 रन पर गिरे 8 विकेट

VIDEO:शाहरुख खान की टीम बनी कैरेबियन T20 लीग चैंपियन, जश्न में डूबे आर्यन खान, 31 रन पर गिरे 8 विकेट

0
VIDEO:शाहरुख खान की टीम बनी कैरेबियन T20 लीग चैंपियन, जश्न में डूबे आर्यन खान, 31 रन पर गिरे 8 विकेट

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने वीमंस कैरेबियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया है. फाइनल मैच में लो स्कोरिंग मुकाबले में नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders)ने बारबाडोस रॉयल्स की टीम को 10 रन से शिकस्त दी.

Imageजीत से गदगद शाहरुख ने सोशल मीडिया पर टीम को बधाई देते हुए कहा कि हर एक जीत खास होती है, मगर नाइट राइडर्स की वीमंस टीम काफी खास है. वहीं किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने जीत की फोटो शेयर करते हुए टीम (Trinbago Knight Riders) को बधाई दी. फाइनल मुकाबले में नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 100 रन बनाए.

Imageपहले बल्लेबाजी करते हुए नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) के 8 बल्लेबाज मिलकर सिर्फ 31 रन ही बना पाए. नाईट राइडर (Trinbago Knight Riders) की कप्तान डिएंड्रा डॉटिन ने अर्द्धशतक जड़ा.

Imageडॉटिन ने 62 गेंदों पर 59 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. डॉटिन की पारी के दम पर नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) फाइनल मुकाबला जीतने में सफल रही.

Imageजवाब में बारबाडोस की टीम पूरे ओवर भी नहीं खेल पाई और 18.4 ओवर में 90 रन पर ही सिमट गई. रॉयल्स के लिए सबसे ज्यादा 46 रन कप्तान हैली मैथ्यूज ने बनाए. फाइनल मुकाबले में रॉयल्स का कोई भी बल्लेबाज कप्तान को छोड़कर दोहरे अंक तक नहीं पहुंच पाया.

शाहरुख खान की टीम (Trinbago Knight Riders) की तरफ से अनीसा मोहम्मद ने 16 रन पर 3, हैली जेनसेन ने 18 रन पर 2 और शेनेता ने 22 रन पर 2 विकेट विकेट हासिल किये. जीत के बाद आर्यन और शाहरुख खान ने टीम की बधाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here