Home SPORTS CRICKET पाक को रौंदने के बाद हार्दिक पर हुई पैसों की बारिश, दिनेश कार्तिक भी हुए मालामाल, मिले इतने लाख रुपये

पाक को रौंदने के बाद हार्दिक पर हुई पैसों की बारिश, दिनेश कार्तिक भी हुए मालामाल, मिले इतने लाख रुपये

0
पाक को रौंदने के बाद हार्दिक पर हुई पैसों की बारिश, दिनेश कार्तिक भी हुए मालामाल, मिले इतने लाख रुपये

एशिया कप (Asia Cup) में भारतीय टीम (Indian Team) ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान (Pakistan) को 5 विकेट से शिकस्त दी. टीम इंडिया के आमंत्रण पर पहले खेलते हुए पाकिस्तानी टीम 19.5 ओवर में 147 रन बनाकर सिमट गयी. जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में 147 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

Imageगेंद से धमाल मचाने वाले हार्दिक पांड्या ने छक्के से टीम इंडिया (Indian Team) को जीत दिलाई. हार्दिक पांड्या को उनकी शानदार परफ़ॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाक टीम की शुरुआत बेहद खराब रही.

Imageकप्तान बाबर भुवी की गेंद पर 10 रन बनाकर अर्शदीप को कैच दे बैठे. फिर फ़खर जमान को आवेश खान ने आउट किया. इसके बाद मोहम्मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद ने मिलकर मोर्चा संभाला. हार्दिक पांड्या ने इफ्तिखार को आउट कर साझेदारी को समाप्त किया.

Imageइफ्तिखार 28 रन बनाकर आउट हुए. रिज़वान ने एक छोर से बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 43 रन बनाये. शाहनवाज दहानी ने 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इस तरह से पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 रन बनाकर आउट हो गई. भुवनेश्वर ने 4 और हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट और अर्शदीप सिंह को भी 2 विकेट हासिल हुए.

Imageजवाब में खेलते हुए टीम इंडिया (Indian Team) की शुरुआत खराब हुई. नसीम के सामने केएल राहुल गोल्डन डक पर आउट हुए. इसके बाद कोहली और रोहित ने मोर्चा संभाला. रोहित शर्मा ने 12 रन, कोहली ने 35 रन, सूर्यकुमार यादव ने 18 रन बनाये. रविन्द्र जडेजा और हार्दिक पांड्या ने टीम के लिए बड़ी साझेदारी की.

Imageजडेजा 35 रन बनाकर आउट हुए. हार्दिक पांड्या ने 17 गेंद में नाबाद 33 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद नवाज़ ने 3 और नसीम शाह ने 2 विकेट अर्जित किये. हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द मैच के रूप में 5000 डॉलर और दिनेश कार्तिक को बेस्ट कैच ऑफ़ द मैच के रूप में 3000 डॉलर मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here