Home SPORTS CRICKET भारत-पाक क्रिकेट मैच में दिखा अद्भुत नज़ारा, हार्दिक-रिज़वान की इन तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

भारत-पाक क्रिकेट मैच में दिखा अद्भुत नज़ारा, हार्दिक-रिज़वान की इन तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

0
भारत-पाक क्रिकेट मैच में दिखा अद्भुत नज़ारा, हार्दिक-रिज़वान की इन तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

भारत ने एशिया कप के ग्रुप ए मैच में पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले के बाद 5 विकेट से हरा दिया. दुबई में खेले गए इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाक टीम 19.5 ओवर में 147 रन पर ऑलआउट हो गई. जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया.

हार्दिक पंड्या भारत की जीत के सबसे बड़े हीरो साबित हुए. उन्होंने गेंदबाजी में कमाल करते हुए तीन विकेट लिए थे. इसके बाद दबाव भरे पलों में बेहतरीन पारी खेलते हुए 17 गेंदों पर 33 रन बनाए. इस मैच के दौरान कई ऐसे पल जिन्होने दिल जीत लिया.

मैदान के बहार जहां दोनो के फैंस के लिए यह मैच किसी युद्ध से कम नहीं था वहीं मैदान पर दोनो टीमों के खिलाड़ियों ने खेल भावना का परिचय दिया. इस मैच में कई ऐसे मौके आए जब दोनो टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते नजर आए. इसमें हार्दिक पांड्या और मोहम्मद रिजवान की एक तस्वीर काफी वायरल भी हो रही है.

हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए. उन्होने रिजवान, खुशदिल और इफ्तिखार को आउट किया. इसके अलावा पांड्या अंत तक 33 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होने अंतिम ओवर में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई.

पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान टॉप स्कोरर रहे. उन्होने 42 गेंदों पर 43 रन बनाए. भारत ने इस जीत के साथ ही पाकिस्तान से 10 महीने पहले टी20 विश्वकप में मिली करारी शिकस्त का भी बदला ले लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here