Home SPORTS CRICKET VIDEO: चोटिल होने के बावजूद दुबई पहुंचे शाहीन अफरीदी, टीम इंडिया के लिए बढ़ने वाली है मुसीबत

VIDEO: चोटिल होने के बावजूद दुबई पहुंचे शाहीन अफरीदी, टीम इंडिया के लिए बढ़ने वाली है मुसीबत

0
VIDEO: चोटिल होने के बावजूद दुबई पहुंचे शाहीन अफरीदी, टीम इंडिया के लिए बढ़ने वाली है मुसीबत

शनिवार से एशिया कप का यूएई में आगाज़ होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपने सफर का आगाज़ का रविवार को करेगी. जहां सामने पाकिस्तान क्रिकेट टीम होगी. इस महामुकाबले के लिए दोनो टीमों के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहें हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. जिसमें दोनो टीमों के खिलाड़ी आपस में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें शाहीन अफरीदी भी नज़र आ रहे हैं. शाहीन चोट के बावजूद दुबई पहुंचे हैं. इस खिलाड़ी से टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खास मुलाकात की है.

IND Vs PAK Asia Cup 2022 Indian Team Meet Shaheen Shah Afridi Watch Video |  IND VS PAK: शाहीन अफरीदी से की भारतीय टीम ने मुलाकात, जल्द ठीक होने की  मांगी दुआ,

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप 2022 में पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं हैं. शाहीन शाह अफरीदी दाएं घुटने पर लगी चोट के चलते बाहर हुए हैं. चोटिल होने के बावजूद शाहीन शाह अफरीदी टीम के साथ दुबई पहुंचे हैं. हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शाहीन शाह अफरीदी भारत के खिलाड़ियों से मिलते दिखाई दे रहे हैं.

शाहीन शाह अफरीदी इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में शाहीन शाह अफरीदी के साथ युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत, विराट कोहली और केएल राहुल दिखाई दिए. युजवेंद्र चहल ने शाहीन शाह अफरीदी से उनकी चोट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह टी20 वर्ल्ड कप से पहले ठीक हो जाएंगे. शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान के सबसे घातक गेंदबाजों में से एक हैं.

शाहीन शाह अफरीदी चोट के बावजूद पाकिस्तान के टीम के साथ सफर क्यों कर रहे हैं इसका खुलासा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कर दिया है. पीसीबी के एक अधिकारी ने पाकिस्तानी मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा, ‘बाबर चाहते थे कि शाहीन शाह अफरीदी टीम के साथ रहें और मैनेजमेंट भी उनकी चोट पर नजदीक से नजर रखना चाहता था, इसलिए शाहीन दुबई में पाकिस्तानी टीम के साथ ही रुकेंगे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here