Home SPORTS CRICKET सारा तेंदुलकर ने तोड़ा शुभमन गिल का दिल, विमेंस हॉस्पिटल के बाहर छोटे कपड़ों में हुई स्पॉट, जानें पूरा मामला

सारा तेंदुलकर ने तोड़ा शुभमन गिल का दिल, विमेंस हॉस्पिटल के बाहर छोटे कपड़ों में हुई स्पॉट, जानें पूरा मामला

0
सारा तेंदुलकर ने तोड़ा शुभमन गिल का दिल, विमेंस हॉस्पिटल के बाहर छोटे कपड़ों में हुई स्पॉट, जानें पूरा मामला

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज गिल ने जिम्बाब्वे दौरे पर कई कीर्तिमान स्थापित किये. विंडीज दौरे पर भी गिल का बल्ला जमकर गरजा था. बता दे जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने 3-0 के अंतर से जीत हासिल की थी. टीम की तरफ से गिल ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया.

मैन ऑफ़ द सीरीज बने गिल ने तीन मैचों की सीरीज में 245 रन बनाए. जिम्बाब्वे दौरे पर गिल के नाम एक शतक भी शामिल हुआ. 130 रन की शानदार पारी के साथ गिल ने सचिन तेंदुलकर का 24 साल पुराना रिकॉर्ड भी ध्वस्त किया. सीरीज के आखिरी मैच में शतक लगाने के बाद गिल और सारा के अफेयर की बात चर्चा में आ गयी.

Imageसचिन की बेटी सारा के साथ उनके अफेयर की कहानियां फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगीं. फैन्स ने गिल और सारा से संबंधित खूब मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किये. इस बीच जब सारा और शुभमन का इंस्टाग्राम अकाउंट देखा गया तो पता चला कि दोनों एक दूसरे को फॉलो नहीं करते है.

शुभमन गिल की पोस्ट पर सारा तेंदुलकर ने उन्हें शुभकामनाएं दी थींहालांकि, सचिन की एकमात्र बेटी सारा तेंदुलकर शुभमन की बहन शहनील गिल को फॉलो किया है. इसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि दोनों के मध्य रिश्ता खत्म हो गया है. सारा और शुभमन गिल के बीच अफेयर की अफवाह साल 2019 में पहली बार सामने आई थी. सारा ने शुभमन के कार खरीदने के बाद उनकी पोस्ट पर दिल की एमोजी के साथ कमेन्ट किया था.

शुभमन गिल के द्वारा पोस्ट किये गये फोटो पर सारा ने शुभमन को बधाई दी थी. इसके बाद शुभमन ने दिल वाले इमोजी के साथ शुक्रिया भी अदा किया था. अब हाल ही में सारा तेंदुलकर विमेंस हॉस्पिटल के बाहर नजर आई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here