VIDEO:इंग्लैंड में आया रसेल का तूफ़ान, 11 छक्के-चौके जड़ ठोके 64 रन, बटलर ने 42 गेंद खेल उड़ाया गर्दा

0
350

The Hundred Mens Competition 2022 के तहत Southern Brave का मुकाबला Manchester Originals से हुआ. मुकाबले में Southern Brave को Manchester Originals ने 68 रन से शिकस्त दी. मुकाबले में Southern Brave के विरुद्ध Manchester Originals ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंदों पर 3 विकेट खोकर 188 रन बनाये.

Imageजवाब में Southern Brave की टीम 84 गेंदों पर 120 रन बनाकर सिमट गयी. इस तरह से मैनचेस्टर को 68 रनों से जीत मिली. विंडीज के तूफानी बल्लेबाज रसेल ने इस मैच में 23 गेंदों का सामना किया और 64 रन बनाए. रसेल ने अपनी पारी में 278.26 की स्ट्राइक रेट से रन बटोरे.

ImageManchester Originals के बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने अपनी पारी में छह चौके और पांच गगनचुंबी छक्के जड़े. मैच के दौरान रसेल ने कमाल आखिरी की पांच गेदों पर किया. आंद्रे रसेल ने पांच गेंदों पर माइकल होगन की गेंदों पर जमकर रन बटोरे. इस दौरान रसेल ने पांच गेंदों पर उन्होंने कुल 24 रन बटोरे.

विंडीज बल्लेबाज रसेल के अलावा मैनचेस्टर (Manchester Originals) के दो अन्य बल्लेबाजों ने तूफानी पारियां खेलीं. जोस बटलर ने 42 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली. वहीं फिल साल्ट ने भी तूफानी बल्लेबाजी की और 22 गेंदों पर चार चौके एक छक्के की मदद से 38 रन का योगदान दिया.

सदर्न (Southern Brave) की टीम विशाल लक्ष्य के सामने नियमित अन्तराल पर विकेट गंवाती रही. टीम के लिए सबसे ज्यादा 25 रन जॉर्ज गार्टन ने बनाए. कप्तान जेम्स विंसे ने 20 रनों का योगदान दिया. Manchester Originals की तरफ से पॉल वॉल्टर ने सबसे अधिक तीन विकेट हासिल किये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here