Home SPORTS CRICKET 6 छक्के जड़ अमेरिकी बल्लेबाज ने ठोका शतक, स्कॉटिश बल्लेबाज ने 91 गेंद खेल USA के जबड़े से छीनी जीत

6 छक्के जड़ अमेरिकी बल्लेबाज ने ठोका शतक, स्कॉटिश बल्लेबाज ने 91 गेंद खेल USA के जबड़े से छीनी जीत

0
6 छक्के जड़ अमेरिकी बल्लेबाज ने ठोका शतक, स्कॉटिश बल्लेबाज ने 91 गेंद खेल USA के जबड़े से छीनी जीत

आईसीसी मैंस क्रिकेट वर्ल्ड लीग 2 के एक मैच में यूएसए की टक्कर स्कॉटलैंड से हुई. मैच में स्कॉटलैंड की टीम ने जीत दर्ज की. मुकाबले में यूएसए के बल्लेबाज एरॉन जोन्स ने शुरुआती 50 गेंद पर 56 रन जड़े. हालांकि इसके बाद इन्होने तेवर बदलते हुए गली 26 गेंद में अपना पहला शतक पूरा कर दिया.

USA cricket announces voting lists for inaugural electionअमेरिका के मध्यक्रम के बल्लेबाज जोंस ने 87 गेंदों में नाबाद 123 रन की पारी खेली. एरॉन जोन्स ने अपनी आतिशी पारी में 9 चौके और 6 छक्के लगाए. अमेरिकी बल्लेबाज ने छक्का जड़कर अपना पहला शतक पूरा किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए जोंस की शतकीय पारी के दम पर यूएसए ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 295 रन बनाए.

Former Gujarat player Karan Viradiya in line for USA debutलक्ष्य का पीछा करते हुए स्कॉटलैंड ने 5 विकेट के नुकसान पर 14 गेंद पहले 301 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. आपको बता दें जोंस ने 2019 में यूएई के खिलाफ दुबई में टी20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. स्कॉटलैंड की तरफ से मैकलियोड ने 117 रन की धांसू पारी खेली.

KCC vs USRC Dream11 Prediction, Live Score & Kowloon Cricket Club Vs United  Services Recreation Club, Cricket Match Dream11 Team: CHK Premier League  One Day Tournament 2019-20, Match- 02स्कॉटीश बल्लेबाज मैकलियोड ने 91 रन पर 117 बनाए. स्कॉटलैंड की तरफ से क्रेग वालेस ने 45 रन और कप्तान मैथ्यू क्रॉस ने 40 रन का योगदान दिया. मैकलियोड को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

USA vs SCO Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team, Playing  XI, Pitch Report, Injury Update- CWC League-2 One-Day, Match 79अमेरिका के जोंस यूएसए के लिए 19 टी20 और 24 वनडे मैच खेल चुके हैं. जोंस के नाम वनडे में 1 शतक और 6 अर्धशतक है. नाबाद 123 रन की पारी जोंस के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here