Home SPORTS CRICKET भारत-वेस्टइंडीजः चौथा टी20 मैच कल, इन 3 खिलाड़ियों की हो सकती है छु्ट्टी, यहां देखें संभावित टीम XI

भारत-वेस्टइंडीजः चौथा टी20 मैच कल, इन 3 खिलाड़ियों की हो सकती है छु्ट्टी, यहां देखें संभावित टीम XI

0
भारत-वेस्टइंडीजः चौथा टी20 मैच कल, इन 3 खिलाड़ियों की हो सकती है छु्ट्टी, यहां देखें संभावित टीम XI

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज़ का चौथा मैच कल (6 अगस्त) को अमेरीका के फ्लोरिडा में खेला जायेगा. 5 मैचों की इस श्रृंखला में भारतीय टीम 2-1 से आगे चल रही है. एशियाकप के लिहाज से यह दौरा भारतीय टीम के लिए काफी अहम है. चौथे टी20 मुकाबले से पहले खराब फॉर्म में चल रहे कई स्टार खिलाड़ियों पर गाज गिर सकती है. कल के मैच में ये 3 परिवर्तन हो सकतै हैं.

Shreyas Iyer again on fire as India seal 3-0 T20 series sweep versus Sri  Lanka | Cricket - Hindustan Times

नम्बर 3 पर का दावेदार हुआ फेल
श्रेयस अय्यर बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. श्रेयस श्रेयस अय्यर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे. वहीं, दूसरे मैच में उन्होंने मैच में 10 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. वहीं, तीसरे मैच में उन्होंने 24 रन बनाए हैं. ऐसे में चौथे टी20 मैच से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

IND vs SA | I would like to dedicate it to my dad: Avesh Khan after his  best T20I performance in India colours - Sports News

फ्लॉप हुआ ये गेंदबाज
वेस्टइंडीज टूर पर मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया था. ऐसे में कई युवाओं को टीम इंडिया में मौका मिला, लेकिन ये युवा खिलाड़ी टीम इंडिया के सबसे बड़ा बोझ बन गए हैं. आवेश खान वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए और बहुत ही महंगे साबित हुए. उनके खिलाफ विरोधी बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में आवेश खान ने 32 रन लुटाए और सिर्फ 1 विकेट हासिल कर सके. वहीं, तीसरे टी20 मैच में उन्होंने 3 ओवर में 47 रन दिए और इस मैच में वह कोई विकेट हासिल नहीं कर सके. ऐसे में उन्हें चौथे टी20 में मौका नहीं मिल सकता है.

Should Rishabh Pant Open For India In The 2022 Asia Cup?

नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए पंत
वेस्टइंडीज के खिलाफ ऋषभ पंत अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. सफेद गेंद के क्रिकेट में पंत उतने प्रभावी नहीं रहे हैं. ऐसे में चौथे टी20 मैच में उन्हें आराम देकर संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है. संजू वेस्टइंडीज टूर पर एक मौके के लिए तरस रहे हैं और वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

India's selection conundrum: Who makes the T20 World Cup 2022 squad?

चौथे टी20 मैच के लिए संभावित टीम इलेवन-
रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह, भुनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और आर अश्विन.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here