Home SPORTS CRICKET उमरान मलिक के साथ दिखी खूबसूरत हसीना! जानिए कौन हैं ये ब्यूटी क्वीन ?

उमरान मलिक के साथ दिखी खूबसूरत हसीना! जानिए कौन हैं ये ब्यूटी क्वीन ?

0
उमरान मलिक के साथ दिखी खूबसूरत हसीना! जानिए कौन हैं ये ब्यूटी क्वीन ?

भारत और आयरलैंड के बीच दौ टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा। पहले मुकाबले में जीत हासिल कर भारतीय टीम 1-0 से आगे है। अगर हमारी टीम दूसरा मैच जीत लेती है तो वह साल 2022 में टी-20 में तीसरी सीरीज अपने नाम करेगी।

भारत ने इस साल अब तक श्रीलंका और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीती है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला 2-2 से बराबर रहेगा। टीम इंडिया के गेंदबाज उमरान का डेब्यू कुछ खास नहीं रहा। उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में एक ओवर में 14 रन लुटा दिए।

हालाँकि उमरान को दुसरे टी 20 मैच में बाहर करने की संभावना बेहद कम है। भारतीय गेंदबाजों ने पहले मैच में 12 ओवर में 108 रन लुटाए थे। इसके बावजूद बॉलिंग लाइनअप में बदलाव की उम्मीद काफी कम है। जम्मू एक्सप्रेस उमरान मलिक को फिर से मौका मिल सकता है।

उमरान ने पहले मैच में सिर्फ 1 ओवर की गेंदबाजी की थी और 14 रन लुटा दिए थे। उनके अलावा भुवनेश्वर कुमार, कप्तान हार्दिक पंड्या और आवेश खान तेज गेंदबाजी का मोर्च संभालेंगे। युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल स्पिनर डिपार्टमेंट का भार उठाएंगे।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान की एक तस्वीर Hansika Chandiramani के साथ वायरल हो रही है| Hansika Chandiramani ने उमरान के साथ तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है| आपको बता दें हंसिका Founder of HC Media. Founder – FitTox and KoffiTox detox range of tea and coffee की फाउंडर हैं| फैन्स को लगातार सोशल मिडिया पर इनके बारे में जानने को आतुर दिखे|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here