Home SPORTS CRICKET ब्लैक बिकनी पहन स्विमिंग पुल में कूदी रसेल की पत्नी, हॉट व सेक्सी फिगर से पानी में लगाई आग, देखें तस्वीरें

ब्लैक बिकनी पहन स्विमिंग पुल में कूदी रसेल की पत्नी, हॉट व सेक्सी फिगर से पानी में लगाई आग, देखें तस्वीरें

0
ब्लैक बिकनी पहन स्विमिंग पुल में कूदी रसेल की पत्नी, हॉट व सेक्सी फिगर से पानी में लगाई आग, देखें तस्वीरें

आंद्रे रसेल दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं. रसेल अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में रसेल ने एक खुबसूरत कार खरीदी. वहीं रसेल की पत्नी की खूबसूरती लोगों को उनका दीवाना बनाती है.

रसेल की पत्नी का नाम है जेसिमा लोरा रसेल. जेसिमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो पोस्ट की कि उनकी दीवाने देखते रह गए. जेसिमा ने तकरीबन दो सप्ताह पहले ब्लैक बिकनी में स्विंमिंग पूल में नहाते हुए ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

इस फोटो में जेसिमा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो को तकरीबन 53 हजार लोगों ने लाइक किया है जबकि 714 लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. विंडीज क्रिकेटर रसेल की पत्नी जेसिमा पेशे से मॉडल हैं.

In pics: Andre Russell's wife Jassym Lora sizzles in black bikini, check  latest photosजेसिम लोरा ने महज 19 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और तब से ही वह मॉडलिंग की दुनिया में कोहराम मचाने लगी थीं. इंस्टाग्राम पर वह लगातार अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं.

IPL Star Andre Russell's Wife Jassym Lora; Is She The Hottest WAG  Currently? Hot, Sexy & Bikini Photosउनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 379K है जबकि वह सिर्फ 530 लोगों को फॉलो करती हैं.

विंडीज क्रिकेटर रसेल और जेसिमा का इश्क काफी पुराना है. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने 2014 में सगाई की थी. और सगाई के कुछ सालों बाद दोनों विवाह बंधन में बंध गए थे. इन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आलिया रसेल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here