Home SPORTS CRICKET VIDEO:लाइव मैच में शादाब खान के शॉट पर क्रिकेटर की उतर गयी पेंट, जल्दबाजी में ऐसे बचाई इज्जत, लोगों की छूटी हंसी

VIDEO:लाइव मैच में शादाब खान के शॉट पर क्रिकेटर की उतर गयी पेंट, जल्दबाजी में ऐसे बचाई इज्जत, लोगों की छूटी हंसी

0
VIDEO:लाइव मैच में शादाब खान के शॉट पर क्रिकेटर की उतर गयी पेंट, जल्दबाजी में ऐसे बचाई इज्जत, लोगों की छूटी हंसी

ईसीबी की टी20 लीग विटालिटी ब्लास्ट (Vitality Blast) में कई देशों के क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं. विटालिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में अब क कई मुकाबले खेले जा चुके हैं. टी 20 ब्लास्ट में कुछ ऐसे दृश्य देखने को मिलते हैं जहां हंसी को रोकना मुश्किल हो जाता है. ऐसे ही एक मौका डरर्बीशायर बनाम लेस्टशायर मैच में देखने को मिला.

शनिवार को यहां डरर्बीशायर का मुकाबला लेस्टशायर से हुआ. मैच में डेन विलास अलग ही वजह से चर्चा में आ गए. मैच के आखिरी ओवर में डर्बीयशायर को जीत के लिए छह गेंदों में दो रन चाहिए थे. पाकिस्तानी खिलाड़ी शादाब खान ने गेंद को सामने की ओर खेला.

लेस्टशायर के डेन विलास ने डाइव लगाकर गेंद को कैच करने की कोशिश की. हालाँकि डेन कैच लपकने में नाकाम रहे. वहीं गेंद को पकड़ने की कोशिश में उनकी पैंट जरूर नीचे उतर गई. उन्होंने एक हाथ से पैंट को संभाला और गेंद को पकड़ा. इसके बाद वह वैसे ही खड़े रहे और खुद पर हंसने लगे.

लंकाशायर ने इस मुकाबला में सॉल्ट के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 183 रन बनाए थे. इसके जवाब में यॉर्कशायर की टीम भी 20 ओवर में इतने ही रन बनाकर मैच ड्रॉ करने में सफल रही. यॉर्कशायर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया है.

टीम की तरफ से पहले मुकाबले में जो रूट, हैरी ब्रुकका प्रदर्शन लाजवाब रहा था. वहीं यह मुकाबला टी 20 ब्लास्ट में लंकाशायर का पहला मुकाबला था. इस लीग में शानदार बल्लेबाजी देखने को मिल रही है.

आयरलैंड के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग ने गुरुवार को बल्ले से कोहराम मचा दिया था. बर्मिंघम बीयर्स की तरफ से डेब्यू मैच खेल रहे स्टर्लिंग ने 51 गेंद में 119 रन की तूफानी पारी खेली. अपनी पारी के दौरान स्टर्लिंग ने एक ओवर में 34 रन कूट दिए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here