Home SPORTS IPL VIDEO: कोहली के लिए काल बने आवेश खान, छक्का मारने के चक्कर में मोहसिन को दे बैठे कैच

VIDEO: कोहली के लिए काल बने आवेश खान, छक्का मारने के चक्कर में मोहसिन को दे बैठे कैच

0
VIDEO: कोहली के लिए काल बने आवेश खान, छक्का मारने के चक्कर में मोहसिन को दे बैठे कैच

कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से हो रही है. मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है. मैच के पहले ही ओवर में कप्तान फाफ डुप्लेसी खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए. प्लेसिस को मोहसिन खान ने ओवर की पांचवीं गेंद पर विकेट के पीछे क्विंटन डिकॉक के हाथों कैच कराया.

क्रुणाल पांड्या ने किफायती शुरुआत करते हुए अपने पहले ओवर में महज चार रन दिए और बैंगलोर के बल्लेबाजों को रन बनाने से रोककर रखा. रजत पाटीदार और विराट कोहली ने मिलकर बैंगलोर को शुरुआती झटके से उबारते हुए दूसरे विकेट के लिए मजबूत साझेदारी कर ली है.

रजत ने पहले पावरप्ले के आखिरी ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 20 रन बनाए. दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए तेजी से 32 गेंदों में 50 रन की साझेदारी की. पूर्व कप्तान विराट कोहली एक अच्छी शुरुआत के बाद बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे.

विराट को आवेश खान ने अपने दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर मोहसिन के हाथों कैच कराया. कोहली आवेश खान की गेंद पर छक्का जड़ने के प्रयास में थर्ड मैन पर मोहसिन को कैच दे बैठे. विराट ने 24 गेंदों की अपनी पारी में दो चौके लगाए.

आवेश ने पिछली 10 पारियों में तीसरी बार कोहली का शिकार किया. वहीं रजत पाटीदार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया. रजत ने महज 28 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की. उन्होंने इस दौरान सात चौके और दो छक्के लगाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here