Home SPORTS IPL उमरान के बादIPL से चमकी एक और कश्मीरी की किस्मत, हुई करोड़ों रूपये की बरसात, माँ के लिए करेंगे नेक काम

उमरान के बादIPL से चमकी एक और कश्मीरी की किस्मत, हुई करोड़ों रूपये की बरसात, माँ के लिए करेंगे नेक काम

0
उमरान के बादIPL से चमकी एक और कश्मीरी की किस्मत, हुई करोड़ों रूपये की बरसात, माँ के लिए करेंगे नेक काम

आईपीएल में कई युवा खिलाड़ी अपना करियर बना चुके हैं. आईपीएल के पटल पर लोगों को अपनी किस्मत बदलने का अवसर भी मिलता है. आईपीएल (IPL) के जरिए देशी-विदेशी खिलाड़ियों को विश्व पटल पर अपना नाम रोशन करने का अवसर मिलता है. इसके साथ ही इस लुभावनी टी20 लीग के जरिए खिलाड़ियों पर धनवर्षा भी होती है.

यही नहीं आईपीएल के जरिए अब आमलोग भी करोड़पति बन रहे हैं. इसी कड़ी में जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के के बिजबेहरा इलाके का एक युवक ऑनलाइन फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 पर 2 करोड़ रुपये जीतकर रातोंरात करोड़पति बन गया.

वसीम राजा नाम के इस युवक ने टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि वह शनिवार देर रात गहरी नींद में थे, जब कुछ दोस्तों ने उन्हें फोन करके बताया कि उन्हें ड्रीम 11 में पहला स्थान मिला है. जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने लगभग 2 करोड़ रुपये जीते हैं.

खबर फैलते ही लोगों ने वसीम राजा और उनके परिवार को मुबारकवाद देना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ जिसमें लोग वसीम राजा को बधाई देते देखे जा सकते हैं. राजा के ड्रीम इलेवन (आईपीएल) में विजेता बनने की खबर से पूरे गांव में खुशी की लहर है.

रातोंरात करोड़पति बन गया कश्मीरी युवक, हाथ लगा 2 करोड़ रुपये का 'जैकपॉट'वसीम राजा ने कहा, ‘मैं पिछले दो साल से आईपीएल में फैंटेसी टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहा हूं. रातों-रात करोड़पति बनना एक सपने जैसा है. इससे हमें गरीबी से उबरने में मदद मिलेगी क्योंकि हम आर्थिक रूप से गरीब वर्ग से ताल्लुक रखते हैं. मेरी मां बीमार है, अब मैं उनका ठीक से इलाज करवा सकूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here