Home SPORTS IPL VIDEO:जीत के बाद गंभीर ने मोहसिन को लगाया गले, KKR हसीनाओं का टूटा दिल, फैंस ने की गालियों की बौछार

VIDEO:जीत के बाद गंभीर ने मोहसिन को लगाया गले, KKR हसीनाओं का टूटा दिल, फैंस ने की गालियों की बौछार

0
VIDEO:जीत के बाद गंभीर ने मोहसिन को लगाया गले, KKR हसीनाओं का टूटा दिल, फैंस ने की गालियों की बौछार

कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 रनों से हराकर लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने IPL 2022 के प्लेऑफ़ में जगह पक्की कर ली है. वहीं गंवाने के साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. मैच में लखनऊ ने कोलकाता के सामने जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य रखा.

KKR पूरे 20 ओवर बल्लेबाजी करने के बाद 8 विकेट के बदले 208 रन ही बना सकी. लखनऊ सुपर जायन्ट्स के 211 रनों के विशालकाय टारगेट को हासिल करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स टारगेट से महज 2 रन दूर रह गई. कोलकाता ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 208 रन बनाये.

KKR के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 29 गेंदों में सर्वाधिक 50 रन बनाए. इस दौरान अय्यर ने 4 चौके व 3 छक्के उड़ाए. इसके अलावा नीतीश राणा ने 42 और सैम बिलिंग्स ने 36 रनों का योगदान दिया. एक समय KKR की हार तय नजर आने लगी थी. ऐसे में रिंकू मैदान पर आए और अचानक ही मैच का रुख केकेआर की तरफ मोड़ दिया.

रिंकू सिंह ने 15 गेंदों में 40 रनों की धुआंधार पारी खेली. नरेन ने तीन छक्के जड़ 7 गेंद पर 22 रन ठोक दिए. अंतिम ओवर में कोलकता को जीत के लिए 21 रनों की जरूरत थी. रिंकू सिंह ने मार्कस स्टॉइनिस के ओवर की शुरुआत 4,6,6 के साथ की. चौथी गेंद पर रिंकू ने 2 रन लिए और जीत का समीकरण 2 गेंद में 3 रन रह गया.

हालांकि एक बार फिर स्टॉइनिस ने पलटवार किया और शेष दोनों गेंदों पर विकेट चटकाते हुए कोलकाता के जबड़े से जीत छीन ली. LSG की तरफ से मोहसिन खान और मार्कस स्टॉइनिस ने 3-3 विकेट लिए.

जीत के बाद गंभीर काफी अग्रेसिव नजर आये. जीत के बाद गंभीर ने गुस्से में जश्न मनाया. वहीं गंभीर ने मोहसिन को गले लगाया. KKR की हर KKR की महिला फैन्स काफी निराश नजर आई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here