Home SPORTS CRICKET इरफ़ान पठान ने बीवी संग शेयर की उमराह की तस्वीरें, भड़के फैन्स ने सुनाई खरी-खोटी, बोले- इस्लाम में हराम…

इरफ़ान पठान ने बीवी संग शेयर की उमराह की तस्वीरें, भड़के फैन्स ने सुनाई खरी-खोटी, बोले- इस्लाम में हराम…

0
इरफ़ान पठान ने बीवी संग शेयर की उमराह की तस्वीरें, भड़के फैन्स ने सुनाई खरी-खोटी, बोले- इस्लाम में हराम…

एक गेंदबाज़ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले इरफान बाद में एक बेहतरीन ऑलराउंडर के तौर पर क्रिकेट जगत में अपनी पहचान बनाई. उनके क्रिकेट करियर में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद हम इरफान पठान को कमेंट्री करते हुए देख सकते हैं.

कोरोना के समय पठान ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी के एक मोची दोस्त की आर्थिक मदद कर इंसानियत की मिसाल पेश की थी. फिर जिस शख्स का बचपन ही गरीबी और मुफलिसी में गुजरा हो. वह दूसरों की परेशानियों को अच्छी तरह समझ सकता है.

इरफान पठान का जन्म 27 अक्टूबर 1984 को गुजरात के बड़ौदा में एक गरीब परिवार में हुआ. इनके पिता महमूद पठान मस्जिद में मुअज्ज़िन का कार्य करते थे. घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. मस्जिद के पीछे बने एक छोटे से कमरे में इरफान का बचपना गुजरा.

इरफ़ान पठान अपनी बेबाक कॉमेंट्री के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में पठान अपने बच्चे और बीवी संग उमराह करने गये हैं. उमराह की तस्वीरें पठान ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं. उमराह की तस्वीरों पर फैन्स के मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं.

इरफ़ान पठान की तस्वीरों पर आलोचक लगातार आलोचना कर रहे हैं. आलोचक उनके द्वारा पिक क्लिक करने को गलत बता रहे हैं. वहीं बहुत से उनके चाहने वाले उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

इरफ़ान पठान अक्सर अपने बड़े भाई युसूफ़ पठान के साथ कई बार लोगों की मदद करते हुए देखे जाते हैं. फिर वो कोरोना महामारी हो, या गुजरात में आए बाढ़ के दौरान ज़रूरतमंद लोगों की मदद हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here