Home SPORTS CRICKET परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं लखनऊ टीम के क्रिकेटर्स की पत्नियां व गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं लखनऊ टीम के क्रिकेटर्स की पत्नियां व गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

0
परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं लखनऊ टीम के क्रिकेटर्स की पत्नियां व गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीरें

आईपीएल 2022 में नई फ्रेंचाइजी, लखनऊ सुपर जायंट्स के पास केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक, जेसन होल्डर, मार्कस स्टोइनिस और कई अन्य नाम हैं।
1. केएल राहुल की गर्लफ्रेंड

KL Rahul-Athiya Shetty Relationship: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को  डेट कर रहे हैं केएल राहुल - Navbharat Timesअथिया शेट्टी पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की कथित गर्लफ्रेंड हैं। अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी, अथिया ने रोमांटिक एक्शन फिल्म हीरो से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार नामांकन प्राप्त किया। केएल राहुल ने अभी तक अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ अपने संबंधों की घोषणा नहीं की है, लेकिन वे दिलचस्प कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई देते रहे हैं।

2. क्विंटन डी कॉक की पत्नी

Quinton De Kock's Wife Sasha Hurly Was The Cheerleader, Fell In Love During  The Match Against Mumbai Indians! | Photos: चीयरलीडर थीं Quinton De Kock की  वाइफ Sasha Hurly, Mumbai Indians केक्विंटन डी कॉक ने साशा हर्ली से शादी की है। दोनों की प्रेम कहानी एक तरह की है। क्विंटन डी कॉक ने चैंपियंस लीग में हाईवेल्ड लायंस के लिए खेलते हुए साशा से मुलाकात की, जहां वह 2012 में एक चीयरलीडर थीं। यह जोड़ी मैच के बाद मिली और फिर डेट करना शुरू किया। फिर उन्होंने आखिरकार दिसंबर 2015 में सगाई कर ली और एक साल बाद सितंबर 2016 में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने जनवरी 2022 में अपने बच्चे को जन्म देने की घोषणा की।

3. जेसन होल्डर की पत्नी

Christina - Jason Holder's wife Age, Height, Instagram Photos, Professionजेसन होल्डर जैस्मीन क्विन को डेट कर रहे हैं जो मनोविज्ञान में उनकी शिक्षा के बारे में सोच रही है। जैस्मीन, जो अपनी किशोरावस्था में है, होल्डर के साथ छह साल से अधिक समय से रिश्ते में है। इस जोड़े ने 2016 में अपने रिश्ते की घोषणा की। होल्डर ने अक्सर विभिन्न साक्षात्कारों में अपनी प्रेमिका के मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात की है। उम्र के अंतर को लेकर लोगों द्वारा उन पर बरसने के बाद भी यह जोड़ी विवाद का हिस्सा थी।

4. दुष्मंथा चमीरा की पत्नी

Sulochana Dilrukshiदुष्मंथा चमीरा की शादी सुलोचना दिलरुक्षी से हुई है। इस जोड़े ने 8 सितंबर 2017 को शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने भी 4 साल से अधिक समय से खुशी-खुशी शादी कर ली है और एक बच्चे का भी आशीर्वाद है। श्रीलंका के तेज गेंदबाज अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

5. मनीष पांडे की पत्नी

Wedding Reception of Manish Pandey and Ashrita Shetty!! | Indian wedding  couple, Exclusive wedding, Wedding looksमनीष पांडे ने भारतीय अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी से शादी की है। एक भारतीय बल्लेबाज की पत्नी विभिन्न विज्ञापनों के लिए एक मॉडल के रूप में काम करने के अलावा कई दक्षिण फिल्मों का हिस्सा रही हैं। आश्रिता शेट्टी ने अपनी कॉलेज की डिग्री सामाजिक विज्ञान और अंग्रेजी में पूरी की। यह जोड़ी 2 दिसंबर 2019 को शादी के बंधन में बंधी। मनीष पांडे अपनी शादी की पूर्व संध्या पर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे थे। उन्होंने कर्नाटक को खिताबी जीत दिलाई और फिर अगले दिन मुंबई में शादी कर ली।

6. कुणाल पांड्या की पत्नी

Hardik Pandya के बड़े भाई क्रुणाल नताशा से बोले, आप हमारे पागल परिवार में  शामिल हो गईं...कुणाल पांड्या ने पूर्व मॉडल पंखुड़ी शर्मा से शादी की है। क्रिकेटर की पत्नी ने मॉडलिंग से जुड़े कई काम किए हैं लेकिन सीनियर पांड्या से शादी करने के बाद उन्होंने अपने करियर को अलविदा कह दिया है। कुणाल और पंखुड़ी के कॉमन फ्रेंड मयूर मेहता ने आईपीएल 2016 के दौरान उन्हें एक-दूसरे से मिलवाया। जब मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2017 जीता, तो दक्षिणपूर्वी ने उन्हें प्रपोज किया और दोनों ने 27 दिसंबर 2017 को जेडब्ल्यू मैरियट, मुंबई, जुहू में शादी के बंधन में बंध गए।

7. मार्कस स्टोइनिस की पत्नी

Happy Women's Day: IPL: लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का स्पेशल महिला दिवस, शेयर की  प्लेयर्स फैमिली Photos - IPL 2022 AajTakऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस स्टेफनी मुलर को डेट कर रहे हैं। वह पेशे से एक मॉडल हैं और उनकी एक डिजाइन कंपनी भी है जिसका नाम SaraCzarnuch X Elliott है। इस कपल ने अभी तक अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है लेकिन अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हालाँकि यह जोड़ी अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं करती है, लेकिन यह पता चला है कि यह जोड़ी लंबे समय से डेटिंग कर रही है। स्टोइनिस ने स्टेफ़नी के साथ अपने संबंधों के बारे में संकेत दिया जब उन्होंने 2013 में उनके साथ एक तस्वीर साझा की।

8. मार्क वुड की पत्नी
IPL 2022: नीलामी में लखनऊ टीम ने 7.50 करोड़ में खरीदा तो Mark Wood की पत्नी  रह गयी हक्का-वक्का, कहा- खाते फ्रिज करने होंगे

Mark Wood: England fast bowler answers your questions - BBC Sportइंग्लिश पेसर मार्क वुड ने सारा लोन्सडेल से शादी की है, जो एक मॉडल और इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जाना-पहचाना चेहरा हैं। मार्क वुड और सारा ने 2014 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और दो साल बाद उन्होंने 30 दिसंबर 2016 को सगाई कर ली। इस जोड़े ने 30 दिसंबर 2018 को इंग्लैंड में शादी के बंधन में बंध गए।

9. कृष्णप्पा गौतम की पत्नी

Krishnappa Gowtham with his girlfriend Archana Sundar - Celebrities  InfoSeeMediaकृष्णप्पा गौतम की शादी अर्चना सुंदर से हुई है, जो एक हाउस मेकर हैं। अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने से पहले दोनों ने लंबे समय तक डेट किया जब अर्चना ने 2013 में क्रिकेटर के साथ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कीं। 6 साल तक डेटिंग करने के बाद, वे 7 दिसंबर 2019 को बंधे। 31 दिसंबर 2021 को, उन्होंने एक आराध्य का स्वागत किया। नितारा नाम की बच्ची।

10. अंकित राजपूत की पत्नी

किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार गेंदबाज अंकित राजपूत की वाइफ हु्स्न की हैं बेहद  खूबसूरती

किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार गेंदबाज अंकित राजपूत की वाइफ हु्स्न की हैं बेहद  खूबसूरतीभारतीय तेज गेंदबाज अंकित राजपूत ने माही सिंह से शादी की है। दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग करने से पहले 25 नवंबर 2017 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के तीन साल बाद उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here