Home SPORTS IPL दूध से भी ज्यादा सफेद व हॉट हैं कोलकाता क्रिकेटर्स की पत्नियां, कोई है मॉडल तो कोई वकील, देखें तस्वीरें

दूध से भी ज्यादा सफेद व हॉट हैं कोलकाता क्रिकेटर्स की पत्नियां, कोई है मॉडल तो कोई वकील, देखें तस्वीरें

0
दूध से भी ज्यादा सफेद व हॉट हैं कोलकाता क्रिकेटर्स की पत्नियां, कोई है मॉडल तो कोई वकील, देखें तस्वीरें

ग्लैमर और क्रिकेट हमेशा से साथ-साथ चले हैं। क्रिकेटर्स हमेशा सुर्खियों में रहे हैं और वे महिलाओं का बहुत ध्यान भी खींचते हैं। बॉलीवुड के बादशाह के स्वामित्व वाली कोलकाता नाइट राइडर्स, पपराज़ी की बात करें तो टीम को आकर्षण का केंद्र बनाती है।

1. दीपिका पल्लीकल

दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल चेन्नई, तमिलनाडु की रहने वाली हैं और वह एक बहुत ही सफल रैकेट खिलाड़ी रही हैं, जिन्होंने भारत और विदेश दोनों में कई प्रशंसाएँ प्राप्त की हैं। उसने राष्ट्रमंडल खेलों में 3 पदक जीते हैं और प्रतिष्ठित एशियाई खेलों में उसके नाम 4 पदक हैं। दिलचस्प बात यह है कि उन्हें कभी क्रिकेटर पसंद नहीं थे और उन्होंने कभी किसी से शादी करने के बारे में नहीं सोचा होगा। दीपिका और दिनेश कार्तिक एक दूसरे से तब मिले थे जब उनके पास एक ही फिटनेस कोच था। डीके ने बाद में उन्हें लंदन में प्रस्तावित किया और 15 नवंबर, 2013 को इसे आधिकारिक बना दिया। इस जोड़े की सगाई और प्रेमालाप की अवधि कम थी। हालाँकि, उन्होंने हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों में विवाह किया था।

2. जेसिम लोरा

आंद्रे रसेल की पत्नी जसीम लोरा निश्चित रूप से आपका सिर घुमाएगी। वह एक सुपरमॉडल, इंस्टाग्राम प्रभावित करने वाली और जमैका की रहने वाली एक सोशल मीडिया हस्ती हैं। जैसिम की एक अमेरिकी राष्ट्रीयता है क्योंकि वह यूएसए में पैदा हुई थी। उसे पहली नजर में आंद्रे रसेल से प्यार हो गया। दोनों पावर कपल ने 2014 में सगाई कर ली और दो साल बाद उन्होंने एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। खुद एक सुपर मॉडल होने के साथ-साथ वह एक उत्साही फिल्म प्रशंसक भी हैं। वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और केकेआर परिवार में होने के कारण उन्हें खुद उस शख्स से बातचीत करने का भी मौका मिला है। खरीदारी और यात्रा उसकी पसंदीदा रुचियां हैं। उसकी अनुमानित कीमत 1 मिलियन अमरीकी डालर है, और विक्टोरिया सीक्रेट्स में चित्रित होना उसका सबसे बड़ा सपना है।

3. नंदिता कुमार

Sunil Narine and wife Anjellia all set to become parents to a baby boyसुनील नारायण की पत्नी नंदिता कुमार मूल रूप से भारतीय हैं, और एक नेल आर्टिस्ट हैं। उनका जन्म अरेमा, त्रिनिदाद और टोबैगो में हुआ था। सुनील नारायण उनके लंबे समय के प्रेमी थे और उन्होंने अंततः ठेठ भारतीय विवाह शैली में उनसे शादी की। नंदिता को नॉन वेज खाना बहुत पसंद है और उन्हें घूमना-फिरना और शॉपिंग करना भी पसंद है। दंपति पालतू जानवरों के भी शौकीन हैं और अपने पालतू जानवरों के साथ पर्याप्त समय बिताने की कोशिश करते हैं।

4. बेकी बोस्टन

पैट कमिंस की पत्नी बेकी बोस्टन एक अंग्रेजी महिला हैं, और पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और लिविंग व्हाइट नाम की एक वेबसाइट की मालिक हैं। वेबसाइट घरों और कार्यालयों दोनों के लिए इंटीरियर डिजाइनिंग उत्पादों को ऑनलाइन बेचती है। कंपनी सिडनी में स्थित है जहां बेकी वर्तमान में रह रही है।

4. साची मारवाह

नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों तब से डेटिंग कर रहे हैं जब राणा मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। इस जोड़े ने फरवरी 2019 में शादी कर ली। इस जोड़े ने शादी के बंधन में बंधने से पहले लगभग 3 साल तक डेट किया। साची ने 2015 से काम किया है और जाने-माने इंटीरियर डिजाइनरों के साथ काम किया है।

5. नेहा खेडेकरी

वरुण चक्रवर्ती पत्नी नेहा खेडेकर – दोनों के बीच लंबे समय से संबंध थे और उन्होंने साल 2020 में शादी करने का फैसला किया। उन्होंने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ चेन्नई में एक निजी समारोह में शादी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here