Home SPORTS CRICKET VIDEO:’मुझसे शादी करोगे’, मेरी इज्जत.., पाक क्रिकेटर को लाइव शो में लड़की ने किया प्रपोज, बोले- मेरी मम्मी…

VIDEO:’मुझसे शादी करोगे’, मेरी इज्जत.., पाक क्रिकेटर को लाइव शो में लड़की ने किया प्रपोज, बोले- मेरी मम्मी…

0
VIDEO:’मुझसे शादी करोगे’, मेरी इज्जत.., पाक क्रिकेटर को लाइव शो में लड़की ने किया प्रपोज, बोले- मेरी मम्मी…

पाक क्रिकेटर्स किसी न किसी वजह से मिडिया में सुर्खियाँ बटोरते रहते हैं. हाल ही में पाक क्रिकेटर इनाम उल हक़ का एक विडियो वायरल हो रहा है. पाकिस्तान के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक (Imam-ul-Haq) उस समय हैरान रह गए, जब उन्हें एक लाइव टीवी शो में लड़की ने शादी के लिए प्रपोज किया.

पाक को अपनी कलात्मक बल्लेबाजी से कई मैच जीता चुके इनाम एक टीवी शो में हिस्सा लिया. लड़की ने जब उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया तो वह कुछ समय के लिए अवाक हो गए. हालांकि बाद में वह खिलखिलाकर हंसने लगे. दरअसल, 26 वर्षीय पाक बल्लेबाज इमाम उल हक़ जियो न्यूज के शो ‘हसना मना है’ में पहुंचे थे.

लाइव शो के दौरान दर्शक दीर्घा में बैठी एक लड़की ने इमाम को प्रपोज करते हुए कहा, ‘क्या आप मुझसे शादी करोगे?’ इसके बाद इमान ने चेहरे पर बड़ी स्माइल के साथ कहा, ‘मैं क्या कह सकता हूं’? फिर लड़की ने कहा, ‘प्लीज, ना मत कहना, मेरी इज्जत रख लिजिए. इसके बाद पाक बल्लेबाज इमाम ने कहा कि इसके लिए आपको मेरी मम्मी के पास जाना होगा. वही इसका जवाब बेहतर दे सकती हैं.

इमाम के इतना कहते ही लड़की ने कहा कि आप हां तो कीजिए, मैं किसी से भी बात कर लूंगी.’ इमाम का यह VIDEO सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसपर फैंस अपनी अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि इससे पहले इमाम ने कहा था कि अभी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है.

https://twitter.com/cricketroom_/status/1524705911264186370

इमाम ने कहा था,’ इस समय मैं शादी का प्लान नहीं कर रहा हूं. शायद एक या डेढ़ साल तक. क्योंकि वर्तमापन में मेरा पूरा फोकस क्रिकेट पर है. पहले बाबर आजम शादी करेंगे, फिर मैं इसके बारे में सोचूंगा.’ इमाम पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल के भतीजा हैं. बाएं हाथ के ओपनर इमाम ने वनडे इंटरनेशनल करियर की शुरुआत साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ की थी.

इमाम ने पाकिस्तान की तरफ से 14 टेस्ट, 49 वनडे और 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. टेस्ट में इमाम के नाम 855 रन दर्ज हैं. इस दौरान टेस्ट में इमाम ने दो शतक और चार अर्धशतक लगाए हैं. वनडे में इमाम ने 9 शतक और 11 अर्धशतकों की मदद से 2321 रन बनाए हैं. इस दौरान इमाम का बेस्ट स्कोर 151 रन रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here