Home SPORTS IPL रोजों में उमराह करने पहुंचे बाबर आजम, पिता ने पोस्ट शेयर कर दी मुबारकबाद, ये क्रिकेटर भी कर चुके उमराह

रोजों में उमराह करने पहुंचे बाबर आजम, पिता ने पोस्ट शेयर कर दी मुबारकबाद, ये क्रिकेटर भी कर चुके उमराह

0
रोजों में उमराह करने पहुंचे बाबर आजम, पिता ने पोस्ट शेयर कर दी मुबारकबाद, ये क्रिकेटर भी कर चुके उमराह

बाबर आजम का प्रदर्शन पिछले कुछ सालों में बहुत ही शानदार रहा है. बाबर आजम (Babar Azam) की प्रतिभा पर शायद ही किसी को शक हो. बाबर आजम ने अपनी बल्लेबाजी से मौजूदा दौर के सभी बल्लेबाजों को पीछे छोड़ दिया है.

पिछले दिनों उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (PAK vs AUS) लगातार 2 वनडे में 2 शतक लगाये थे. बाबर आजम की कप्तानी में पाक ने सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की थी. पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से वनडे में 16 शतक लगा चुके हैं.

बाबर पाक की तरफ से सबसे अधिक शतक के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. पाक की जीत में 42 पारियों में 91 की औसत से 2561 रन बनाए हैं. बाबर आजम हर चौथी पारी में शतक लगाते हैं. कुछ दिनों पहले बाबर आजम की बिरयानी बांटते हुए विडियो वायरल हुआ थी.

अब खबर आ रही कि बाबर आजम उमराह करने मक्का शरीफ जा रहे हैं. इया बात की जानकारी खुद उनके पिता ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से दी है. फैन्स बाबर आजम के लिए दुआ कर रहे हैं. वहीं कुछ फैन्स उनसे दुआ में याद रखने की बात कह रहे हैं.

https://twitter.com/Greencap360/status/1517382996462030848

औसत के मामले में 1000 से अधिक रन बल्लेबाजों की बात करें तो बाबर के आस-पास कोई नहीं है. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी बाबर से काफी पीछे हैं. पाक के इमरान खान, हफीज और शोएब अख्तर जैसे धुरंधर उमराह कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here